CSC New Version DigiPay 7.0 Download for PC Windows 10 to Fast link

CSC New Version DigiPay 7.0 Download for PC Windows 10 to Fast link


हैलो दोस्तो ! स्वागत है आप सभी का akHelpPoint.In में । 

दोस्तों अगर आप एक CSC VLE है । और आप अपने CSC Center में Digipay App मे AEPS के माध्यम से ग्राहकों का पैसा निकासी करते हैं तो मैं आपको बता दूँ की CSC (Governance Services India Limited) ने Digipay App का नया Version Lunch कर दिया है जो की है DigiPay 7.0/6.9 DigiPay 7.0 PC/Computer के लिए है और CSC Digipay 6.9 Android Mobile के लिए है। इस Digipay New Version में पहले वाले Digipay से जायदा Features दिया गया है इसके साथ-साथ इसे और भी अच्छा design कर दिया गया है जो आपको बहुत ही Easy और सरल बना दिया गया है , तो दोस्तो आज के इस पोस्ट में बताएँगे की DigiPay 7.0/6.9 App Download  for PC and Android to Fast Server के साथ कैसे करना है । 

         

CSC New Version DigiPay 7.0 Download for PC Windows 10


        

DigiPay 7.0/6.9 App Download  for Windows or Android



Digipay App क्या है ? (Digipay App kya hai?)


दोस्तों अगर आप नहीं जानते की Digipay app क्या है तो मैं आपको बता दूँ की Digipay App, CSC E-Governance Services India Limited द्वारा चलायी गयी एक Application है, इस Application के माध्यम से CSC VLE किसी Costomers के खाते से AEPS ( Aadhaar Enabled Payment System ) के द्वारा पैसा निकाल सकते है और अच्छा खासा Commission कमा सकते हैं यह व्यावसाय आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है अगर आपका कोई Online का Shop या कोई दुकान है तो क्योंकि बहुत सारे लोग ऐसे प्रोब्लेम होते हैं की जब वह Bank मे पैसा निकासी करना जाते हैं तो उन्हे लाइन मे लगना पड़ता है जिसके कारण उनका समय भी बर्बाद होता है। 

तो आप Digipay App के माध्यम से उनका सहायता कर सकते है और अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं इसके लिए उस व्यक्ति के Bank Account में Aadhaar number Link होना जरूरी है । 

     लेकिन Digipay App का प्रयोग केवल CSC VLE ही कर सकते हैं जिन्हे CSC Id मिल चुकी है । 



CSC VLE E Shramik Card Registration Commission Check और Withdraw कैसे करें?


DigiPay 7.0/6.9 Download  for Windows and Android to Fast Server


अगर आप DigiPay 7.0/6.9 Download करना चाहते हैं तो नीचे आपको लिंक दिया गया है इसमे आपको दो तरह के लिंक दिया गया होगा एक लिंक जो Digipay App Download Official Site से और दूसरा Digipay App Download Fast Server (GDrive) होगा । 

            यदि Digipay Official Site Link से Slow Download होता है तो आप दूसरा लिंक का Use कर के Digipay App Fast Download कर सकते हैं । 


DigiPay 7.0/6.9 App Download  for Windows and Android (All Links)


    DigiPay 7.0 Download for PC Windows 10 to Official Link

  • Download

    DigiPay 6.9 Download for Android to Play Store
  • Download